पटना ब्लास्ट: घायल संदिग्ध आतंकी एनुल की मौत

You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-2:45 PM

पटना : पटना सीरियल ब्लास्ट मामले में कोलकाता से आईएम का एक संदिग्ध आतंकी मोहम्मद अली गिरफ्तार हो गया है। मोतिहारी में गिरफ्तार आतंकी अरशद ने खुलासा किया है मोतिहारी के दो भीड़-भाड़ वाले इलाके भी निशाने पर थे।

वहीं दूसरी ओर, पटना में हुए श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोटों के प्रमुख संदिग्ध की यहां के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल के निदेशक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि ऐनुल उर्फ तारिक की बीती देर रात मौत हो गई। वह जीवनरक्षक प्रणाली पर था। उन्होंने बताया कि उसके मस्तिष्क में छर्रे लगे थे, जो संभवत: ठोस लोहे के टुकड़े थे।

इस हालत में उसका ऑपरेशन करना संभव नहीं था।  ऐनुल को उस समय पकड़ा गया था जब वह 27 अक्तूबर को यहां के गांधी मैदान में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली से कुछ घंटे पूर्व यहां के पटना रेलवे स्टेशन के शौचालय में हुए पहले बम विस्फोट के बाद वहां के प्लैटफॉर्म नंबर 10 से भाग रहा था।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध के पास से कुछ टेलीफोन नंबर और दस्तावेज बरामद हुए थे और इनके आधार पर ही आतंकवादियों द्वारा रची गई पूरी साजिश का पर्दाफाश हुआ था। सिलसिलेवार बम धमाकों में छह लोग मारे गए थे और 80 से अधिक घायल हुए थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You