कानून से ऊपर कोई नहीं, दोषी पायेंगे सजा: अखिलेश

  • कानून से ऊपर कोई नहीं, दोषी पायेंगे सजा: अखिलेश
You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-10:38 AM

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पिछले दिनों सांप्रदायिक हिंसा का शिकार हो चुके मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना इलाके में कल चार लोगों की हत्या कर दिये जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी।
पत्नी डिंपल के संसदीय क्षेत्र में उनके साथ लैपटाप वितरण कार्यक्रम में आये अखिलेश ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘पुलिस महानिदेशक को हालात का जायजा लेने के लिए मुजफ्फरनगर भेजा गया है। कानून से कोई भी उपर नहीं है और जो भी दोषी पाया जायेगा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।’’

उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते देख कतिपय ताकतें मुजफ्फरनगर जैसी घटनाओं से राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश में लगी हैं, मगर फासीवादी और सांप्रदायिक ताकतों के मंसूबे पूरे नहीं होने पायेंगे। अखिलेश ने इस मौके पर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों एवं योजनाओं की भी चर्चा की और कहा कि बिजली का उत्पादन बढ़ाने के लिए नयी उत्पादन इकाईयों की स्थापना के लिए विशेष प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद तीसरे मोर्चे के गठन की संभावनाओं के बारे में भी चर्चा की और इसे निश्चित बताया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You