मप्र में दल बदलुओं को टिकट न दे कांग्रेस: अजय सिंह

  • मप्र में दल बदलुओं को टिकट न दे कांग्रेस: अजय सिंह
You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-10:53 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस में शामिल होने वालों को पार्टी का उम्मीदवार नहीं बनाया जाना चाहिए। राजधानी भोपाल में गुरुवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस को उन लोगों को उम्मीदवार नहीं बनाना चाहिए जो चुनाव से ठीक पहले पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी यही राय है, इसे चाहे विरोध ही क्यों न माना जाए।

 

पार्टी ने चुनाव से तीन माह पहले उम्मीदवारों की घोषणा करने का भरोसा दिलाया था, मगर ऐसा क्यों नहीं हुआ? इस सवाल पर सिंह ने कहा कि कुछ परिस्थितियां ऐसी आईं, जिनके चलते ऐसा नहीं हो पाया। वे भी मानते हैं कि उम्मीदवारों की घोषणा पहले हो जाना चाहिए। अजय सिंह ने कहा कि आने वाले एक-दो दिन के भीतर सूची जारी हो जाएगी। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कांतिलाल भूरिया और चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच विवाद होने की खबरों का खंडन करते हुए सिंह ने कहा कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है।

 

पार्टी के सभी नेता एकजुट हैं। विदिशा से विधायक और भाजपा के पूर्व मंत्री राघवजी के प्रति सिंह ने सहानुभूति जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ही राघवजी के खिलाफ  साजिश रची और उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया। इसका खमियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You