सिब्बल ने दी नरेंद्र मोदी को बहस की खुली चुनौती

You Are HereNational
Saturday, November 02, 2013-12:06 AM

नई दिल्ली: बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल पर दिए गए बयान के बाद कपिल सिब्बल ने मोदी को खुला चैलेंज दिया है। कपिल सिब्बल का कहना है कि किसी भी मंच पर, किसी भी भाषा में, किसी भी मुद्दे पर मोदी के साथ बहस को तैयार हूं। कपिल सिब्बल ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि इतिहास ना जानने वाले, इतिहास कैसे बनाएंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस ने देश बर्बाद किया, क्या इसका कोई आधार है, देश विचारों से बनता है, आरोपों से नहीं।

सिब्बल ने मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी भारतीय सभ्यता के विरोधी शब्द बोलते हैं। अगर उन्हें सभ्यता का इतना ही ज्ञान है तो मोदी किसी भी मुद्दे पर मुझसे हिंदी या अंग्रेजी भाषा में जिस जगह चाहे बहस कर सकते है। मोदी प्रधानमंत्री बनने के लिए बेहद उत्सुक है सिब्बल ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेस कांफ्रेंस क्यो नहीं करते? मोदी सिर्फ एक राज्य की बात करते हैं।

कपिल सिब्बल ने गुजरात के विकास पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी गुजरात में हुए विकास के सिर्फ गलत आंकडें पेश करते हैं। सिब्बल ने कहा कि एक आदमी से देश का भविष्य नहीं बनता। इसके अलावा उन्होंने एनडीए के कार्यकाल पर भी निशाना साधा। सिब्बल के मुताबिक जो विकास एनडीए के कार्यकाल में हुआ था, उससे कई गुना ज्यादा विकास यूपीए सरकार ने किया है।

वहीं, जेडीयू सांसद केसी त्यागी ने कहा कि मोदी के बिहार दौरे के पीछे एजेंडा है। वो बिहार में गोधरा और मुजफ्फरनगर को दोहराना चाहते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You