रविशंकर प्रसाद ने कहा, भ्रष्टाचार एजेंडा है मोदी नहीं

  • रविशंकर प्रसाद ने कहा, भ्रष्टाचार एजेंडा है मोदी नहीं
You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-3:16 PM

नई दिल्ली: रविशंकर प्रसाद ने कपिल सिब्बल पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार, महंगाई पर सिब्बल क्यों नहीं बोले। हमें कपिल सिब्बल से सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। उन्होंने कहा मोदी की यात्रा पर जेडीयू के आरोप गलत है। पटना सीरियल ब्लास्ट पर रविशंकर ने कहा नीतीश तो अब तक ब्लास्ट पीड़ितों से नहीं मिल है।

बतां दें कि केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को राष्ट्रहित के किसी भी मुद्दे पर कहीं भी बहस की चुनौती देते हुए कहा है  कि वह उनके कांग्रेस मुक्त भारत क्यों होना चाहिए.के नारे का जवाब देने के लिए तैयार हैं । 

सिब्बल ने यहां संवाददाताओं से चर्चा में मोदी को  निरतंर विरोधी करार देते हुए कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत क्यों होना चाहिए। कांग्रेस ने ऐसा क्या किया है। उन्होंने कहा  आज मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह किसी भी मुद्दे पर  हिन्दी अंग्रेजी या गुजराती सहित किसी भी भाषा में  किसी भी मंच और किसी भी स्थान पर बहस के लिए समय और तिथि का फ्सैला करें..। लेकिन वह मोदी ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि अब तक उन्होंने एक भी संवाददाता सम्मेलन नहीं किया है जिसमें यह कहा हो कि वह मेरे साथ बहस करेंगें। आपने किसी संवाददाता सम्मेलन के बारे में सुना है। वह सिर्फ  मंच पर जाकर भाषणबाजी करते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You