जे.पी अग्रवाल के घर लगा रहा बधाई देने वालों का तांता

  • जे.पी अग्रवाल के घर लगा रहा बधाई देने वालों का तांता
You Are HereNcr
Saturday, November 02, 2013-11:52 AM

 नई दिल्ली (अशोक शर्मा ): धनतेरस पर्व पर राजधानी में शुक्रवार को राजनीतिक दलों के नेताओं के घर पर उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचने वालों की खासी भीड़ रही। सुबह से रात तक लोग दिवाली पर बधाई देने के बहाने नेताओं के घर पहुंचकर उन्हें शक्ल दिखाने से नहीं चूके। टिकट के लिए आवेदन करने वाले तो इसी दिन का इंतजार कर रहे थे। अब मौका मिला तो भला पीछे क्यों रहते। वैसे भी अब कुछ ही दिनों में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने वाली है। निगम पार्षद, विधायक, दिल्ली सरकार के मंत्रियों और सांसद तक ने हाजिरी लगाते हुए नेताओं को बधाई दी। 

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल के शाहजहां रोड स्थित सरकारी आवास पर सुबह सात बजे से ही दिवाली की बधाई देने के लिए पहुंचने वालों का सिलसिला शुरू हो गया। लेकिन पता चला कि वह मार्निग वॉक पर गये हुए हैं। लोगों को कुछ देर के लिए इंतजार करना पड़ा। थोड़ी देर के बाद घर पहुंचकर कुछ देर तक वह लोगों से मिलते रहे। उसके बाद घर के अंदर चले गये। प्रात: करीब साढ़े आठ बजे बाहर निकले तो पार्टी के की बधाई स्वीकार करने के बाद कालकाजी स्थित कालिका देवी मंदिर के लिए रवाना हो गये।

मंदिर के महन्त सुरेन्द्रनाथ अवधूत का आशीर्वाद पाने के बाद ऊपर मां की प्रतिमा के दर्शन करने गये। वहां से दर्शन करने के बाद जब घर लौटे तो काफी लोगों की भीड़ जमा थी। पूर्व निगम पार्षद अनिल वशिष्ठ और ईश्वर बागड़ी हाथ में बुके लिए खड़े थे, उसे थमाते हुए उन्होंने अग्रवाल को दिवाली की बधाई दी। दोपहर में कई विधायक भी वहां पहुंच गए।

इनमें कुछ यमुनापार से तथा कुछ दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों से थे। तभी पूर्व विधायक भीष्म शर्मा अपने साथियों के साथ मिठाई लेकर बधाई देने पहुंचे। उसके बाद रोहताश नगर के विधायक विपिन शर्मा भी वहां पहुंच गये। बधाई स्वीकार करने के बाद अग्रवाल भोजन के लिए वहीं कुर्सी पर बैठ गए, जहां लोगों का हुजूम था। कुछ ने कहा कि अंदर चले जाओ, लेकिन तभी वह बोले मैं रोजाना इसी तरह से लंच करता हूं। दोपहर करीब डेढ़ बजे दक्षिण दिल्ली के सांसद श्री रमेश कुमार और पूर्व सांसद सज्जन कुमार के बेटे जगप्रवेश भी वहां पहुंचे और उन्होंने अग्रवाल को बधाई देते हुए उनका मुंह मीठा कराया।

 

 

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You