डी.टी.सी. टिकट चैकर को रौंदा, मौत

  • डी.टी.सी. टिकट चैकर को रौंदा, मौत
You Are HereNational
Saturday, November 02, 2013-3:00 PM

नई दिल्ली : गुरु तेग बहादुर एंक्लेव इलाके में शुक्रवार की दोपहर एक फटफट सेवा वाहन ने डी.टी.सी. विभाग के टिकट चैकर को रौंद दिया जिसकी नजदीक के अस्पताल में मौत हो गई। आरोपी चालक वाहन छोड़कर मौके पर से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान जगबीर(57)के रूप में हुई। वह परिवार के साथ शाहदरा के रामनगर इलाके में रहता था। वह मूलत: अल्लम गांव मुज्जफ्फनगर के रहने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी रेशमा देवी, तीन बेटे देवेन्द्र, रविन्द्र और अमित बेटी सुमन थी। उनके दो बेटो और बेटी की शादी हो चुकी है। उनकी पत्नी रेशमा काफी समय से बीमार है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जगबीर वर्ष 76 से डी.टी.सी. विभाग में टिकट चैकर थे। वर्ष 15 में वह अपनी नौकरी से रिटायर्ड हो जाते।

जगबीर के साथ नौकरी करने वाले सतीश ने बताया कि शुक्रवार दोपहर वह जगबीर के साथ गुरू तेग बहादुर अस्पताल के पास बस स्टैंड पर खड़े थे। दोनों डीटीसी बस का इंतजार कर रहे थे। जिसमें उनको टिकट चैक करती थी। तभी शाहदरा की तरफ से एक तेज रफ्तार में फटफट सेवा वाहन आया और जगबीर को अपने पहियों के नीचे रौंद दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर वाहन जब्त कर लिया। चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You