दिल्ली में अपराध कर फरार हो जाते थे बंगाल

  • दिल्ली में अपराध कर फरार हो जाते थे बंगाल
You Are HereNcr
Saturday, November 02, 2013-3:40 PM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हत्या, डकैती,लूटपाट,समेत कई जघन्य वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

 गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हरुन उर्फ काला (22), अमरजीत (28), तैय्यब बाबू शेख (20) और मो.जाफर (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके पास से एक देशी पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। हारुन इस गिरोह का सरगना है। वह वारदात को अंजाम देने के बाद बंगाल फरार हो जाता है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रविन्द्र यादव ने बताया कि गत सितम्बर माह में शाहबाद डेयरी इलाके में गिरोह के सदस्यों ने एक फैक्टरी में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। इस बाबत पुलिस मामले की जांच ही कर रही थी कि अपराध शाखा के नार्दन रैंज को 31अक्तूबर की रात करीब 11 बजे हारुन नामक बदमाश के प्रेमबाड़ी पुल के पास टी.सी.आर. से आने वाले हैं।

सूचना के बाद पुलिस ने टै्रप लगाकर लगाकर टी.एस.आर. में सवार होकर आए पांचों बदमाशों को दबोच लिया। जांच के दौरान उनके पास से एक देशी पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में हारुन ने बताया कि उसने गीता कॉलोनी इलाके में मार्च 2012 में सुरेश नामक व्यक्ति की हत्या की थी।  इस मामले में हारुन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने कहा कि गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी दिल्ली-एनसीआर में आपराधिक घटनाओं को रोकने में एक महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगी। पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You