साली से शादी के लिए कर दी पत्नी की हत्या

  • साली से शादी के लिए कर दी पत्नी की हत्या
You Are HereNational
Saturday, November 02, 2013-4:06 PM

नई दिल्ली: साली से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की हत्या करने वाले पति को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही उसे 13 हजार रुपये जुर्माना भी दिने की सजा सुनाई है।

सुत्रों का कहना है कि लतीफ  उर्फ  डल्लू अपनी पत्नी शमा की हत्या कर साक्ष्य मिटने के लिए काई नाटक रचे। लेकिन उसी के चार साल के बेटे ने पुलिस के सामने पोल खोल दी।

द्वारका स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विजय कुमार दहिया ने छावला इलाके के दीनपुर निवासी लतीफ  को पत्नी की हत्या के आरोप में उम्रकैद व साक्ष्य मिटाने के लिए तीन साल कैद की सजा सुनाई है। अदालत ने उसे दहेज प्रताडऩा व दहेज हत्या के आरोप से बरी कर दिया है।

पुलिस का कहना है कि  दीनपुर गांव के एक मकान में 20 सितंबर को डकैती की सूचना मिली थी। वहां जाने पर पता चला कि सुरेश उर्फ सुंदर एंबुलेंस में भाई लतीफ  व उसकी पत्नी शमा को लेकर अस्पताल गया है। अस्पताल में डॉक्टरों ने शमा को मृत घोषित कर दिया था।

पुलिस ने जब लतीफ से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि साली रूबी पत्नी से बहुत ज्यादा सुंदर थी। वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता था। जब उसने यह बात शमा के सामने रखी तो वह आगबबूला हो गई। इसके बाद उसने शमा को रास्ते से हटाने की साजिश रचकर हत्या कर दी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You