लोकसभा चुनाव में 60 सीटें जीतेगी सपा: मुलायम

  • लोकसभा चुनाव में 60 सीटें जीतेगी सपा: मुलायम
You Are HereNational
Saturday, November 02, 2013-11:57 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को कहा कि आजमगढ़ में चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए पार्टी भाजपा नेता नरेंद्र मोदी को पहले ही माकूल जवाब दे चुकी है। आत्मविश्वास से लबरेज मुलायम ने कहा कि विधानसभा चुनाव की ही तरह सपा को लोकसभा चुनाव में भी चमत्कारी सफलता मिलेगी और पार्टी 60 सीटें जीतने में कामयाब होगी।

मुलायम का दावा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का वजूद सिर्फ गुजरात तथा मीडिया तक ही सीमित है। जौनपुर में शनिवार को उन्होंने दावा किया कि इस बार केंद्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी और उसमें सपा की अहम भूमिका होगी। देश की जनता भाजपा व कांग्रेस से नाराज है और दोनों को ही नकारने का मन बना चुकी है।

मुलायम ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी का वजूद महज गुजरात व टेलीविजन चैनलों तक ही सीमित है। उनको मीडिया ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर रहा है।’’ अखिलेश सरकार के कामकाज की सराहना करते हुए सपा मुखिया ने कहा कि पार्टी ने चुनावी घोषणापत्र में जो वादे किए थे, उसे पूरा कर दिखा दिया। यही वजह है कि किसान, मजदूर, नौजवान व बेरोजगार उनके साथ हैं।

सपा ने 17 अतिपिछड़ी जातियों को सम्मान दिया, अब अन्य दलों को उनकी याद आ रही है। मोदी के इस बयान को कि कांग्रेस उन्हें 12 वर्षों से फंसाने की कोशिश कर रही है, बकवास बताते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा नेताओं के पास झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं रह गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You