संत शोभन का दावा, हमारी मांगे मानो तो मिलेगा सोना

  • संत शोभन का दावा, हमारी मांगे मानो तो मिलेगा सोना
You Are HereNational
Sunday, November 03, 2013-8:41 AM

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव के डौड़ियाखेड़ा गांव में खजाने के लिए खुदाई जारी है लेकिन जो पहेली जस की तस बनी हुई है वो है कि सोना कहां है ? राजा राव राम बख्श सिंह के किले की खुदाई में आज 15वें दिन भी कामयाबी का कोई निशान नहीं दिखा। बावजूद इसके संत शोभन सरकार गुस्से इस बात पर गुस्से से लाल-पीले हो रहे हैं कि उनको खुदाई स्थल पर क्यों नहीं लाया जा रहा है और खुदाई का सीधा प्रसारण क्यों नहीं हो रहा है।

उनका कहना है कि अगर सरकार उनकी बातों को माने तो सोना मिलना बहुत आसान है। अपने इसी गुस्से का व्यक्त करने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र लिखा है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने इस पत्र में अपनी तमाम शर्तों को लिखा है और कहा है कि अगर उनकी इन शर्तों को नहीं माना गया तो खुदाई में सोना न निकलने के वो जिम्मेदार नहीं होंगे।

इसके अलावा बाबा ने पत्र में यह भी दावा किया है कि दैवीय शक्तियां डौड़ियाखेड़ा में दबे खजाने की रक्षा कर रही हैं और वह उसे सुरक्षित निकालने की विद्या जानते हैं। किले में एक हजार टन सोना दबा होने का दावा करने वाले साधु शोभन सरकार के तल्ख तेवरों को भांपते हुए जिला प्रशासन द्वारा गठित ग्रामीणों की चार सदस्यीय समिति ने खुदाई स्थल का निरीक्षण किया और साधु को कार्य की प्रगति की जानकारी दी। समिति के सदस्य राजेंद्र तिवारी ने भी सब कुछ ठीक ढंग से होने की बात कही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You