तीसरे मोर्चे के प्रयास सफल नहीं: राजनाथ सिह

  • तीसरे मोर्चे के प्रयास सफल नहीं: राजनाथ सिह
You Are HereNational
Sunday, November 03, 2013-9:09 AM

गाजियाबाद: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं स्थानीय सांसद राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा विधायक संगीत सोम व सुरेश राणा को केवल इसलिए जेल में डाल दिया गया जिससे भाजपा पर आरोप लगाया जा सके। राजनाथ ने दावा किया कि जिन चार राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं उनमें भाजपा की सरकारें बनेंगी। उन्होंने तीसरे मोर्चे के प्रयास पर कहा कि यह प्रयोग न पहले सफल हुआ है और न ही आगे होगा।

सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार की साख एवं विश्वसनीयता पूरी तरह समाप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फनगर दंगे उत्तर प्रदेश सरकार की नाकामी का परिणाम है। राजनगर स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है तथा घुसपैठियों को प्रवेश करवा रहा है।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों में भय उत्पन्न कर ये दल उनके वोट हासिल करते हैं। मन में भय पैदा नहीं करना चाहिए, मन में विश्वास पैदा करना चाहिए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मामला उच्चतम न्यायालय में है तथा भाजपा का लीगल सेल भी इस मामले में कार्रवाई कर रहा है।

उन्होंने कहा कि उनका प्रयास केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर के प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी का समर्थन करने पर कांग्रेस प्रवक्ता की टिप्पणी पर पार्टी अध्यक्ष ने कहा लता मंगेशकर भारत की शान है। उनके बयान पर किसी प्रकार की टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You