असम के गोआलपाड़ा में गोली मारकर 7 लोगों की हत्या

You Are HereNational
Monday, November 04, 2013-1:06 PM

गुवाहाटी/गोलपाड़ा: असम के गोलपाड़ा जिले में दिवाली के मौके पर जुआ खेलने वाले समूह पर उग्रवादी समूह गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी के संदिग्ध उग्रवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में मारे गए लोगों की संख्या बढ़कर सात हो गई है।   अस्पताल अधीक्षक आर तालुकदार ने आज पीटीआई से कहा, ‘‘छह व्यक्तियों को गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल में लाया गया था। उनमें से एक व्यक्ति मृत था। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का आपरेशन किया गया जबकि चार अन्य का इलाज चल रहा है।’’

अधिकारियों ने बताया कि तीन अन्य घायलों को गोलपाड़ा राजकीय अस्पताल और एक को एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। स्वाचालित हथियारों से लैस मेघालय के गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी के संदिग्ध उग्रवादियों ने कल रात अगिया पुलिस थाने के तहत आने वाले गेंदमारी में दिवाली के मौके पर जुआ खेल रहे एक समूह पर गोलीबारी की।

अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी में छह व्यक्ति घटनास्थल पर ही मारे गए जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। मारे गए लोगों की पहचान भोलानाथ राभा, अमरेंद्र राभा, जयंत राभा, पूरन राभा, कल्पनाथ राभा और लुलू राभा शामिल हैं। गोलपाड़ा जिले में गत 20 अक्तूबर से ही हिंसा हो रही है। सूत्रों ने इस बात को खारिज किया कि कल रात की घटना परिषद चुनाव से संबंधित थी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You