‘मोदी के बजाए उप्र सरकार पर ध्यान दें मुलायम’

  • ‘मोदी के बजाए उप्र सरकार पर ध्यान दें मुलायम’
You Are HereNational
Monday, November 04, 2013-2:11 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर रविवार को जमकर हमला बोला। भाजपा ने कहा कि नरेंद्र मोदी पर खालिस बयानबाजी करने के बजाए मुलायम और सपा नेता रामगोपाल सूबे की सपा सरकार की कार्यशैली सुधारने पर ध्यान दें। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने रविवार को कहा, ‘‘मुलायम सिंह कह रहे हैं कि मोदी सिर्फ मीडिया और गुजरात में ही दिखते हैं।

 

उप्र में उनका कोई वजूद नहीं है। मुलायम सिंह को भाजपा की सलाह है कि मोदी पर बयानबाजी करने के बजाए अपने पुत्र अखिलेश यादव और सपा के मंत्रियों की कार्यशैली सुधारने का प्रयास करें।’’ पाठक ने कहा, ‘‘मोदी का जादू उप्र ही नहीं पूरे देश में लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और आए दिन यह बात सच भी साबित हो रही है। मुलायम के कहने से उनका जादू उतरने वाला नहीं है। अ‘छा होगा कि वह सूबे में अमन-चैन कामय करने पर ध्यान दें।’’

 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि मुलायम के अलावा सपा नेता रामगोपाल भी कह रहे हैं कि मोदी का उप्र में कोई वजूद नहीं है। सपा के इन दोनों वरिष्ठ नेताओं को मोदी के बजाए उप्र में अमन-चैन कायम करने पर ध्यान देना चाहिए। पाठक ने कहा कि सूबे के कद्दावर मंत्री आजम खान की कार्यशैली उनके मातहत काम करने वाले कर्मचारियों एवं सुरक्षाकर्मियों के लिए चुनौती बनी हुई। आजम के साथ कोई काम करने को तैयार नहीं है।

 

अब स्थिति यह है कि सुरक्षाकर्मियों व मंत्री के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई है। मुलायम को चाहिए कि वह इस तरह की चीजों को रोकने के लिए खुद पहल करें। पाठक ने कहा कि मुजफ्फरनगर में हिंसा के बाद अब जिस तरह से वहां के लोगों ने दीपावली मनाने से मना कर दिया है, वह भी प्रदेश सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़े करता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You