मोदी के चलते बदला सोनिया का छत्तीसगढ़ कार्यक्रम

  • मोदी के चलते बदला सोनिया का छत्तीसगढ़ कार्यक्रम
You Are HereNational
Monday, November 04, 2013-5:58 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तारीख टकराने की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है। डोंगरगढ़ में दोनों की जनसभा की तारीख एक ही होने के कारण सोनिया की सभा रद्द कर उसे राजनांदगांव कर दिया गया है।

बताया जाता है कि नरेंद्र मोदी के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सभा का स्थान बदला गया है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, डोंगरगढ़ में सोनिया की जनसभा 7 नवंबर को होनी थी। कार्यक्रम घोषित होने के बाद भाजपा ने इसी दिन वहीं पर मोदी की सभा रखवा दी। इसके बाद कांग्रेस ने अपना कार्यक्रम बदलकर सोनिया गांधी की जनसभा का आयोजन अब राजनांदगांव में होना तय किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत ने यहां रविवार को पत्रकारों को बताया था कि सोनिया गांधी चुनाव प्रचार करने 7 नवंबर को आने वाली हैं। बताया गया था कि सोनिया इस दिन कोंडागांव और डोंगरगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगी। भाजपा ने भी इसी दिन नरेंद्र मोदी की तीन सभाएं रखी हैं, इनमें डोंगरगढ़ को भी शामिल किया गया है। खबर मिलते ही कांग्रेस ने सोनिया की डोंगरगढ़ की सभा रद्द करवा दी। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी के अनुसार, पार्टी अलका मुदलियार के क्षेत्र में ज्यादा जोर दे रही है। यहां मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का मुकाबला अलका से है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि 5 नवंबर को भी राजनांदगांव में सभा आयोजित है, जिसे वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा, मोहसिना किदवई, अजीत जोगी, डॉ.चरणदास महंत और कुमारी शैलजा संबोधित करेंगे। 8 नवंबर को राहुल गांधी की सभा कांकेर व डोंगरगांव में होनी है। बहरहाल, सोनिया की सभा में परिवर्तन से भाजपा में खुशी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You