'मोदी को हिटलर कहने वाले नीतीश खुद तानाशाह'

  • 'मोदी को हिटलर कहने वाले नीतीश खुद तानाशाह'
You Are HereNational
Monday, November 04, 2013-8:41 PM

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी को हिटलर कहने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वयं एक तानाशाह की तरह व्यवहार करते है।

श्री मोदी ने यहां कहा कि श्री नीतीश कुमार के राजनीतिक गुरू और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे जार्ज फर्नाडीज ने भी कहा था कि श्री नीतीश कुमार पार्टी में तानाशाह हो गए है। इसी तरह स्व. दिग्विजय सिंह ने भी श्री नीतीश कुमार पर तानाशाह होने का आरोप लगाते हुए ही जदयू से अपना रिश्ता तोड़ा था। उन्होंने कहा कि श्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी रहे सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भी उनपर ऐसा ही आरोप लगाया था।

भाजपा नेता श्री मोदी ने कहा कि जदयू के अन्य सांसदों, विधायकों और नेताओं को भी अच्छी तरह से पता है कि श्री कुमार कैसे तानाशाह है। उन्होंने कहा कि जदयू के छह से अधिक सांसदों और विधायकों को श्री कुमार पार्टी से बाहर का रास्ता इसलिए दिखा चुके है कि उन्होंने या तो श्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की या फिर उनसे मुलाकात की। इनमें जदयू सांसद कैप्टन जयनारायण निषाद से लेकर पूर्व मंत्री छेदी पासवान तक शामिल हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You