कांग्रेस ने मोदी के बारे में उमर की टिप्पणियों को तवज्जो नहीं दी

  • कांग्रेस ने मोदी के बारे में उमर की टिप्पणियों को तवज्जो नहीं दी
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-2:31 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज नरेन्द्र मोदी के ‘‘असर’’ के बारे में जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की टिप्पणियों को तवज्जो नहीं दिया और साथ ही भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि आंधी भी ठीक नहीं है क्योंकि यह अपने साथ सिर्फ धूल मिट्टी लाती है।

कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल ने यहां संवादददाताओं से कहा कि भाजपा के कुछ नेता कह रहे हैं कि मोदी एक आंधी हैं। आंधी कभी अच्छी चीज लेकर नहीं आती। यह धूल मिट्टी लेकर आती है। उमर अब्दुल्ला की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर अफजल ने कहा कि इस बारे में अब्दुल्ला से पूछिये। मुझे तो नहीं लगता कोई असर है। वह शायद कोई असर महसूस कर रहे हों। हो सकता है जम्मू कश्मीर में यह हो।’’

मोदी की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किये जाने के बारे में पूछे जाने पर अफजल ने कहा कि अगर सरकार ने कोई एलर्ट जारी किया है तो उसने सही ही किया होगा। अफजल ने कुछ दिन पहले पुणे में एक कार्यक्रम में लता मंगेशकर द्वारा मोदी की तारीफ किये जाने को भी कोई खास तवज्जो नहीं दी और कहा कि इसे राजनीतिक रूप से नहीं लिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसी फिल्मी व्यक्ति की इच्छाओं से अगर कोई प्रधानमंत्री बन सकता है तो फिर हम लोग यहां किस लिये हैं। अफजल ने यह भी याद दिलाने का प्रयास किया कि लता मंगेशकर जब राज्य सभा की सदस्य थी तो उन्होंने संसद में शायद एक शब्द भी नहीं बोला था और शायद ही संसद सत्र के दौरान आयी थी। इससे पता चलता है राजनीति में उनकी कितनी रूचि थी। वैसे भी उन्होंने ईश्वर से इच्छा जाहिर की है कोई जनता से अपील नहीं की है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You