‘मोदी काफी लोकप्रिय, राहुल हजारों लोगों को भी आकर्षित नहीं कर सकते’

  • ‘मोदी काफी लोकप्रिय, राहुल हजारों लोगों को भी आकर्षित नहीं कर सकते’
You Are HereNational
Tuesday, November 05, 2013-10:33 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के विधानसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी का कोई असर नहीं होने संबंधी मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के दावे को खारिज करते हुए भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्ष वर्धन ने कहा कि राहुल गांधी के विपरीत गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी काफी लोकप्रिय हैं और बड़ी संख्या में लोगों को अपनी ओर से आकर्षित कर रहे हैं। वर्धन ने कहा कि भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार चार दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले यहां कई रैलियां करेंगे ताकि कांग्रेस सरकार के 15 साल के ‘‘कुशासन’’ को हटाने में पार्टी को मदद मिल सके।

 

राहुल गांधी और मोदी की रैलियों की तुलना करते हुए वर्धन ने कहा कि राहुल अपनी रैली में कुछ हजारों लोगों को ही आकर्षित कर सके जबकि मोदी की रैली में लाखों लोगों ने भाग लिया। उन्होंने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी नगर में कुछ और रैलियां करेंगे। वह काफी लोकप्रिय हैं। वह देश के भविष्य के प्रधानमंत्री हैं। अन्य पार्टियों के साथ ही सभी कांग्रेसजन व्यापक रूप से निराश हैं। वे लोग लंबे समय से बिना किसी नतीजे के मोदी को निशाना बनाते रहे हैं।’’

 

वर्धन ने कहा कि कांग्रेस के पारंपरिक गढ़ माने जाने वाले मंगोलपुरी में हुई राहुल की रैली में मौजूद भीड़ से नगर में कांग्रेस के घटते समर्थन का पता लगता है। दीक्षित ने पिछले हफ्ते कहा था कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में मोदी का कोई असर नहीं होगा। चुनावों में कांग्रेस को परास्त करने के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए 59 वर्षीय ईएनटी सर्जन ने कहा कि देशभर में मोदी को जिस तरह का समर्थन मिल रहा है, वह उनके प्रति बढ़ते समर्थन और लहर का परिचायक है।

 

उन्होंने कहा, ‘‘ शीला दीक्षित को याद करना चाहिए कि मोदी संभवत: ऐसे नेता हैं जो काफी भीड़ को आकर्षित कर रहे हैं।’’ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल और दिल्ली भाजपा में आंतरिक संघर्ष के बारे में पूछे जाने वर्धन ने कहा कि पार्टी की जीत के लिए सभी नेता मिल कर काम कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You