यूपी में गुंडा राज: गैंगरेप के बाद अब सरेआम फायरिंग

  • यूपी में गुंडा राज: गैंगरेप के बाद अब सरेआम फायरिंग
You Are HereNational
Tuesday, November 05, 2013-11:39 AM

मुजफ्फरनगर: यूपी सरकार के लाख दावों के बावजूद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हालात सही होते दिखाई नहीं दे रहे हैं बीते 24 घंटे के दौरान जहां मुजफ्फरनगर राहत शिविर में पीड़ित लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है तो दूसरी तरफ मुजफ्फरनगर जिले में सिविल लाइन्स इलाके में कार सवार हमलावरों ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को गोली मार दी जिससे एक की मृत्यु हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने यहां बताया कि सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के उत्तरी रामपुरी निवासी सचिन त्यागी नोएडा से आ रहे शशांक त्यागी को लेने के लिए अपने साथी मुकुल शर्मा के साथ मोटरसाइकिल पर बाईपास पर गया था। दोनों युवक रात करीब 11 बजे शशांक त्यागी को लेकर वापस घर आ रहे थे तभी रामपुर तिराहे पर कार सवार लोगों ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे तीनों सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरने के बाद उन लोगों ने तीनों को गोली मार दी जिससे मुकुल शर्मा(23) की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि शशांक और सचिन को गंभीर रप से घायल हो गए। उन्हें मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में छानबीन की जा रही है।

इसके साथ ही पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। इससे पहले मुजफ्फरनगर जिले में हुए दंगों के बाद राहत कैंप में रह रही एक लड़की से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। 2 युवकों ने जोग्या खेरी गांव में लड़की को खेत में खींच कर उसके साथ रेप किया। लड़की ने अपने परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई और पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि राहत कैंप में रह रही लड़की शनिवार शाम कैंप के पास ही खेत में गई थी, तब उक्त 2 युवकों ने उसे खेत में खींच कर गैंगरेप किया। इस वारदात के बाद राहत शिविरों की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You