मोदी बोले, कांग्रेस तो चुनाव आयोग पर भी बैन लगा सकती है

  • मोदी बोले, कांग्रेस तो चुनाव आयोग पर भी बैन लगा सकती है
You Are HereNational
Tuesday, November 05, 2013-11:45 AM

अहमदाबाद: चुनाव आयोग द्वारा ओपिनियन पोल पर बैन लगाए जाने पर कांग्रेस की मांग पर सियासत बढ़ती जा रही है। जहां कांग्रेस ओपिनियन पोल पर बैन लगाने के पक्ष में है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा ओपिनियन पोल पर बैन की मांग के खिलाफ है। बीजेपी के पीएम इन वेटिंग और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को इस रुख को 'बचकाना' करार देते हुए अपने ब्लॉग में लिखा है, 'मेरी चिंता केवल ओपिनियन पोल्स पर बैन लगाने की कांग्रेस की मांग तक ही सीमित नहीं है।

 

मोदी ने कहा कि कल को कांग्रेस इसी के आधार पर चुनाव के समय  लेख, संपादकीय, ब्लॉग लिखने पर रोक लगाने की मांग कर सकती है। अगर वे चुनाव हार गए तब चुनाव आयोग पर बैन लगाने की मांग कर सकती है। मोदी ने आगे अपने ब्लॉग में लिखा कि कल को अगर अदालतें कांग्रेस के पक्ष में फैसले नहीं देंगी तो वह कह सकती है कि अदालतों पर बैन ही बैन लगा दिया जाए।

 

मोदी ने लोगों से कांग्रेस को न केवल ओपिनियन पोल में बल्कि मतदान केंद्र पर भी खारिज करने की अपील की है। मोदी ने सोमवार को अपने ब्लॉग 'टुडे ओपिनियन पोल्स, वॉट नेक्स्ट' में यह सारी बातें लिखीं। मोदी ने कहा, 'जैसा हम सुनना चाहते हैं, वैसे पोल के रिजल्ट नहीं आ रहे हैं। सिर्फ इसलिए ओपिनियन पोल्स को बैन कर देना चाहिए, इस तरह का कदम उठाना पूरी तरह से बचकाना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You