बुलेट प्रूफ शीशे के पीछे जनता को सम्बोधित करेंगे मोदी!

  • बुलेट प्रूफ शीशे के पीछे जनता को सम्बोधित करेंगे मोदी!
You Are HereNational
Tuesday, November 05, 2013-1:31 PM

बहराइच: अभिसूचना ब्यूरो (आई.बी) की ताजा सूचना के मद्देनजर गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी की उत्तर प्रदेश के बहराइच में होने वाली आठ नवम्बर की रैली के लिये कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है। भारत, नेपाल सीमा पर स्थित बहराइच में मोदी की रैली की सुरक्षा और कड़ी जा रही है ताकि हाल में उनकी पटना रैली के पहले बम विस्फोटों की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।

पटना में 27 अक्टूबर की रैली में सिलसिलेवार बम विस्फोटों में छह लोगों की जानें गयी थी और 100 लोग घायल हो गए थे। सरकारी सूत्रों ने बताया कि आई.बी. की सुरक्षा सम्बन्धी रिपोर्ट केबाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने रैली स्थल पर गुजरात पुलिस के साथ सुरक्षा का पूरा जिम्मा ले लिया है। सूत्रों ने बताया कि आठ नवम्बर की रैली के लिए मैदान में फिलहाल आम व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। भाजपा के नेता एवं पदाधिकारी ही पहचान पत्र दिखा कर इंतजाम देखने रैली स्थल जा सकते हैं। गुजरात पुलिस कई दिन पहले से ही बहराइच पहुंचकर अपने मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ सारे इंतजाम देख रही है।

सूत्रों के अनुसार सभी प्रवेश द्वारों पर मेटल डिटेक्टर लगाये जा रहे हैं और बारदी सुरंगों की जांच के लिए विशेष उपकरण काम में लगाए गए हैं। संभव है कि मोदी बुलेट प्रूफ शीशे से रैली को सम्बोधित  करेंगे। ज्ञातव्य है कि पटना में हुई उनकी रैली के बाद मोदी की यह पहली रैली होगी जिसके लिए सुरक्षा एजेन्सियों ने खतरे की संभावना जताई है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने राज्य सरकार से पूरी सुरक्षा की मांग की है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You