अभिनेता राजा चौधरी के घर दिवाली की रात लाखों की चोरी

  • अभिनेता राजा चौधरी के घर दिवाली की रात लाखों की चोरी
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-3:51 PM

मेरठ: मेरठ शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में टेलीविजन कलाकार और बिग बॉस के प्रतिभागी रहे राजा चौधरी के घर दिवाली की रात लाखों की चोरी हो गई है। छत के रास्ते से घुसे चोरों ने पूरे घर को खंगाल दिया। राजा चौधरी मुंबई स्थित अपने फ्लैट में रहते हैं और मेरठ में गढ़ रोड स्थित अंजता कालोनी में राजा चौधरी का परिवार रहता है। घटना के दिन परिवार के सभी लोग जयपुर में राजा चौधरी के भाई के घर गये हुए थे। इसके अलावा मेडिकल क्षेत्र में ही करीब आधा दर्जन बदमाश सेवानिवृत्त सूबेदार के घर धावा बोलकर एक लाख रुपये की नकदी और नौ लाख रूपये के जेवर लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने विरोध करने पर रिटायर्ड सुबेदार के दो बेटों और एक बेटी को मारपीट कर अधमरा कर दिया। जिला पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को राजा चौधरी के परिजनों की सूचना के आधार पर बताया कि चोरों ने घर से 17 तोले सोना सहित 25 हजार नकद, एक लैपटॉप, 70 चांदी के सिक्के, तीन महंगी घडिय़ां चोरी कर ली हैं।

अंजता कालोनी निवासी राजा चौधरी के पिता एफसीआई से सेवानिवृत्त सुरेन्द्र सिंह तोमर ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी सविता सिंह एक सप्ताह पहले जयपुर चली गई थीं। तीन दिन पहले वह घर में ताला लगाकर जयपुर चले गए। घटना के दिन यानी छोटी दीपावली की रात चोर सेंध लगा कर घर में घुसे और लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। मेडिकल पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरो की तलाश शुरु कर दी है। मेडिकल के ही प्रवेश विहार इलाके में रह रहे रिटार्य सूबेदार नरेशपाल के घर दिवाली की रात करीब एक बजे बदमाशों ने धावा बोल दिया। नरेशपाल के बेटे सुमित, अमित और बेटी संध्या के विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी डंडों से पिटाई कर उन्हें अधमरा कर दिया।

घटना के समय नरेशपाल और उनकी पत्नी परिवार के अन्य लोगों के साथ बाहर गये थे। परिजनों के अनुसार बदमाश घर से एक लाख रूपये नकदी और नौ लाख के जेवर लूट कर ले गए। नरेशपाल की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। बदमाशों के हमले में घायल हुए परिवार के तीनों सदस्यों को अस्पताल में भर्ती करायाी गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You