करैरा और बोहरी के कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ प्रदर्शन

  • करैरा और बोहरी के कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ प्रदर्शन
You Are HereNational
Tuesday, November 05, 2013-3:27 PM

शिवपुरी: मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के दो विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के प्रत्याशियों का विरोध स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने किया और उनका पुतला दहन किया। इस संबंध ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं को ज्ञापन भी भेजा गया। सूत्रों के अनुसार जिले के करेरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित शकुं तल खटीक का विरोध यहां के अमोल पठा क्षेत्र के नेताओं ने किया और कल उनका पुतला जलाया।

 

वहीं बोहरी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित हरिवल्लभ शुक्ला का विरोध करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने एक ज्ञापन भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेसी कमेटी के कार्यालय को भेजा है। खटीक का विरोध करेरा के कांग्रेस नेता योगेश करारे, जसवंत जाटव और के.एल.राय ने करते हुए बताया कि वह पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में थी और दलबदल कर कांग्रेस में आई हैं। इसलिए उनकों टिकट दिया जाना उचित नहीं है।

 

इस संबंध में करेरा के ब्लॉक कांगेस अध्यक्ष रवि गोयल को ज्ञापन सौपा गया और उनके माध्यम से ज्ञापन की प्रति प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल भेजी गई है। जिले के बोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित किए गए पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला का विरोध बोहरी के कांग्रेस नेताओं सुरेश राटखेडा, केशव सिंह तोमर, जमील अंसारी और माताचरण शर्मा ने किया है। इन नेताओं कहना है कि शुक्ला लगभग 20 हजार मतों से चुनाव में पराजित हुए थे उन्हें किस आधार पर पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। इन नेताओं ने यहां से प्रत्याशी बदलने की मांग करते हुए प्रदेश कांगेस कमेटी भोपाल को ज्ञापन भेजा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You