नौकरानी मर्डर केस: BSP सांसद धनंजय सिंह गिरफ्तार

  • नौकरानी मर्डर केस: BSP सांसद धनंजय सिंह गिरफ्तार
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, November 06, 2013-12:10 AM

नई दिल्ली: बसपा सांसद धनंजय सिंह और उनकी पत्नी जागृति सिंह को आज अपनी 35 वर्षीय नौकरानी की हत्या और एक अन्य नाबालिग घरेलू सहायक की छड़ी एवं डंडों से ‘बेरहमी’ से पिटाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। सांसद द्वारा सूचित किए जाने के बाद पुलिस ने कल शाम यहां साउथ एवेन्यू स्थित उनके निवास से नौकरानी राखी का शव बरामद किया, जिसके पैर, सीने और बाहों पर चोट के कई निशान थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में कथित संलिप्तता के लिए धनंजय और जागृति दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया गया है। जांचकर्ताओं ने कहा कि जागृति को आज सुबह हिरासत में लेकर 12 घंटों तक उससे पूछताछ की गई। पुलिस का दावा है कि सांसद की पत्नी द्वारा पिटाई किए जाने की वजह से कल सुबह करीब 8.30 बजे इस नौकरानी की मौत हो गई थी, लेकिन बसपा सांसद ने रात 8.30 बजे पुलिस को इसकी सूचना दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में धनंजय की भूमिका जानने के लिए उससे भी पूछताछ कर रही है। पिछले एक वर्ष से उसी घर में काम कर रहे एक अन्य नाबालिग सहायक ने पुलिस को बताया कि जागृति ने उसकी भी बुरी तरह से पिटाई की थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘इस नौकरानी को अवश्य ही बेहरमी से पीटा गया होगा, क्योंकि उसके शरीर पर कई नए एवं पुराने जख्मों के निशान हैं।’’ जांचकर्ताओं के मुताबिक, धनंजय ने पुलिस को बताया कि वह उत्तर प्रदेश में अपने संसदीय क्षेत्र जौनपुर गया हुए थे, जहां से शाम को दिल्ली लौटे और उसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You