‘झूठ का पुलिंदा है कांग्रेसी घोषणा पत्र’

  • ‘झूठ का पुलिंदा है कांग्रेसी घोषणा पत्र’
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-9:15 AM

बिलासपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के चुनावी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है। भाजपा नेता तथा नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश कांग्रेस ने अपने घोषणा में जो बड़े-बड़े वायदे किए हैं। वे पूरी नहीं किये जा सकते हैं। शायद कांग्रेस ने यह मान भी लिया है। अंत उसने बिना यह बताए वायदे पूरे कैसे होंगे राज्य की जनता को ख्वाब दिखाते हुए गुमराह करने की कोशिश की है।

 

उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े वायदे करने की घोषणा करने में कोई खर्च नहीं होता। सिर्फ चंद पैसे घोषणा पत्र की छपाई में लगते है। उन्होंने रायगढ़ केलो बांध का उदाहरण देते कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में इसका तीन बार शिलान्यास हुआ। हार, नारियल पूजा पर कुछ खर्च हुए होंगे पर यह योजना योजना ही रह गई है।

 

अग्रवाल ने कांग्रेस घोषणा पत्र में बिलासपुर को राजभोगी शहर का दर्जा देने के वायदे पर चुटकी लेते कहा कि आबादी के आधार पर यह दर्जा केन्द्र सरकार देती है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता कांग्रेस के चरित्र तथा चेहरे से वाकिफ है। अंत वह इस घोषणा पत्र से गुमराह नहीं होगी और भाजपा को फिर से राज्य की सत्ता सौंपेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You