बिहार में बाहर से आकर कोई विकास नही कर सकताः नीतीश

  • बिहार में बाहर से आकर कोई विकास नही कर सकताः नीतीश
You Are HereBihar
Wednesday, November 06, 2013-8:50 AM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों को आज फिर सचेत करते हुए कहा कि बिहार का विकास बाहर  से आकर कोई व्यक्ति नही कर सकता है।  लोगों को अपनी ताकत पर भरोसा करना चाहिए।

नीतीश कुमार ने यहां गर्दनीबाग स्थित ठाकुरबाड़ी में चित्रगुप्त पूजा समिति सम्मान समारोह में लोगों को नसीहत देते हु कहा अपने अंदर की ताकत को जानें और अपने पास वालों की ताकत को पहचानें। बिहार में बाहर से आकर कोई विकास नही कर सकता है। सभी बिहारी मिलकर बिहार का विकास कर सकते है । उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बिहार के गौरवशाली अतीत को प्राप्त करना चाहती है और इसके लिये निरंतर प्रयास भी कर रही है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिये बगैर उन्हें बाहरी बताकर कई बार तीखा हमला किया है और राज्य की जनता को उनसे सचेत किया है। नीतीश कुमार ने कहा कि सामाजिक सौहार्द और समरसता बनी रहेगी तो समाज में शांति होगी और बिहार का विकास भी होगा। उन्होंने कहा कि हम सब को संकल्प लेना चाहिए कि समाज में सद्भाव और प्रेम का वातावरण बनाकर रखेंगे और जो कमजोर है उन्हें आगे लाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि कलम से बड़ी ताकत दूसरी किसी चीज में नही है और इसके जरिये बिहार को देश और दुनियां में शिखर पर लाया जा सकता है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You