मौलाना से मुलाकात पर विवादों में घिरे केजरीवाल

You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-2:58 PM

नर्इ दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल को विवादास्पद शख्सियत मौलाना तौकीर रजा खान से बरेली में हाल ही में हुई अपनी मुलाकात को लेकर आज भाजपा से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। उन पर ‘साम्प्रदायिक कार्ड ’खेलने का आरोप लगाया गया है।

कांग्रेस ने ‘आप’ को भाजपा की ‘बी’ टीम कहा है वहीं भाजपा ने केजरीवाल को यह कहते हुए आड़े हाथ लिया कि इस मुलाकात ने उन्हें बेनकाब कर दिया है। आप प्रमुख ने आज इस मुलकात को तवज्जो नहीं देने की कोशिश करते हुए कहा कि वह एक धार्मिक यात्रा पर बरेली गए थे और इस मुस्लिम नेता से मुलाकात की थी क्योंकि वह शहर में एक सम्मानित व्यक्ति हैं।

 केजरीवाल ने कहा, ‘‘मैं भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए जियारत करने को लेकर दरगाह पर गया था और मौलाना रजा साहेब से मुलाकात की क्योंकि वह वहां बहुत सम्मानित व्यक्ति हैं। मैंने उनसे मुलाकात की और उनसे अपील की कि हर किसी को देश को बचाने के लिए एकजुट होना चाहिए क्योंकि यह एक संवेदनशील दौर से गुजर रहा है।’’
 
साम्प्रदायिक कार्ड खेलने के आरोप पर केजरीवाल ने कहा कि वह मंदिरों, मस्जिदों में जा रहे हैं और कई लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन के खिलाफ फतवा जारी करने को लेकर मौलाना के खिलाफ आरोपों से वह अवगत नहीं थे। केजरीवाल ने मौलवी से आज फिर बात की और उन्होंने बताया कि उनके बारे में जो कुछ कहा जा रहा है वह सब गलत है।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You