मल्लिका शेरावत का दूल्हा...

  • मल्लिका शेरावत का दूल्हा...
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-10:17 AM

जालंधर: अपने सपनों की मल्लिका से शादी करना हर किसी का ख्वाब होता है और जब वह सपना सच होने लगे तो मानो सारी दुनिया मुट्ठी में सिमट कर आ जाती है-कुछ ऐसा ही मानना है ‘द बैचलरेट इंडिया मेरे ख्यालों की मल्लिका’ कार्यक्रम में प्रथम-10 में सिलैक्ट हो चुके जालंधर के 29 वर्षीय जगजीत अटवाल का।

वैनकूवर कनाडा में बतौर फिटनैस ट्रेनर और मॉडल के रूप में कार्यरत जगजीत इस शो के माध्यम से मल्लिका के साथ जिंदगी बिताने के कई सुनहरे सपने सजा चुके थे लेकिन इसी शो के अन्य प्रतियोगी द्वारा उनके परिवार के बारे में कई बार अपशब्द कहने पर भड़कने की वजह से इन्हें शो छोडऩा पड़ा था।

आज उन्होंने जालंधर में विवेक अग्रवाल इंडियन फिल्म्स एंड एटग इंस्टीच्यूट में पहुंचने पर कार्यक्रम से संबंधित अपने अनुभव शेयर किए। मूल रूप से जालंधर के साधारण से परिवार से संबंधित जगजीत ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने के उपरांत कनाडा में उन्होंने मस्कुलर फिटनैस मॉडल और 2010 में फिटनैस स्टार मॉडल वल्र्ड चैम्पियनशिप भी जीतीथी।

मल्लिका शेरावत, जिसे अब तक वह एक फिल्म एक्ट्रैस के रूप में ही जानते थे, इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्होंने जाना कि वह असल ङ्क्षजदगी में काफी अधिक संघर्ष करके इस मुकाम तक पहुंची है जो एक साधारण लड़की के लिए बहुत मुश्किल है। उनका मानना है कि मल्लिका शेरावत बहुत ही सीधी-सादी और आम सी लड़की है जो जीवन में काफी संघर्ष करने के बाद इस शो के माध्यम से पारिवारिक सुख की तलाश कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You