रमन के खिलाफ प्रचार करने राजनांदगांव पहुंची अटल की भतीजी

  • रमन के खिलाफ प्रचार करने राजनांदगांव पहुंची अटल की भतीजी
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-3:10 PM

रायपुर/राजनांदगांव: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इस्तीफा दे चुकी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करूणा शुक्ला ने मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के खिलाफ खुला मोर्चा खोलते हुए आज राजनांदगांव के मतदाताओं से कांग्रेस प्रत्याशी अलका मुदलियार को जिताने की अपील की। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं भाजपा महिला मोर्चे की राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुकी पूर्व सांसद करूणा शुक्ला ने राजनांदगांव पहुंचकर डा.सिंह के खिलाफ खुला मोर्चा खोलकर सभी को चौंका दिया।

 

भाजपा से पिछले सप्ताह इस्तीफा देते समय शुक्ला ने डा.सिंह पर तीखी टिप्पणियां करते हुए कहा था कि वह किसी राजनीतिक दल में जाने की बजाए परिवार के साथ समय बिताएंगी। शुक्ला अचानक राजनांदगांव पहुंची और कांग्रेस प्रत्याशी अलका मुदलियार से मुलाकात की। उन्होंने बाद में पत्रकारों से बातचीत में मतदाताओं से अलका मुदलियार को जिताने की अपील करते हुए कहा कि ‘मेरी बेटी को वोट दीजिए’।

 

मुदलियार बस्तर में हुए नक्सली हमले में शहीद पूर्व विधायक उदय मुदलियार की पत्नी है। शुक्ला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा की सुरक्षा के लिए रमन सरकार ने जानबूझकर बन्दोबस्त नही किए जिससे कारण बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं की जान गई। इसके विपरीत रमन की विकास यात्रा के लिए बहुत कड़े बन्दोबस्त किए गए थे। उन्होंने कहा कि अभी तो वह अलका से मिलने आई थी और लोगों से उन्हे जिताने की अपील कर रही हूं पर वह अगर कहेंगी तो उनके पक्ष में राजनांदगांव में व्यापक जनसम्पर्क करूंगी।

 

भाजपा में फिर वापसी के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि 32 वर्षों बाद पार्टी  छोडऩे का निर्णय उन्होने किसी मान मनौव्वल के लिए नहीं किया है। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में दावा किया कि पार्टी से बगावत कर चुनाव लडऩे वाले अधिकांश उम्मीदवार उनके सम्पर्क में है। उन्होंने इस बारे में और जानकारी देने से मना करते हुए कहा कि अभी थोड़ा इंतजार तो करिए। उल्लेखनीय है कि राजनांदगांव सीट से मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह विधानसभा चुनाव लड़ रहे है। इस सीट से दूसरी बार वह चुनाव लड़ रहे है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You