करीना के पास आया साहिर लुधियानवी की जीवनी पर आधारित फिल्म का प्रस्ताव

  • करीना के पास आया साहिर लुधियानवी की जीवनी पर आधारित फिल्म का प्रस्ताव
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-3:42 PM

मुंबई: उर्दू के जाने माने शायर और गीतकार साहिर लुधियानवी की जीवनी पर बन रही फिल्म में फरहान अख्तर के साथ करीना कपूर भी नजर आ सकती हैं। अख्तर फिल्म में इस महान गीतकार का किरदार निभाएंगे और करीना अमृता प्रीतम का किरदार निभाएंगी। लुधियानवी अमृता के प्रति आकर्षित थे ।

करीना ने कहा, ‘‘मेरे पास फिल्म का प्रस्ताव आया है और मैं अभी भी पटकथा पढ़ रही हूं।’’फिल्म का निर्माण अशी दुआ और निर्देशन जसमीत रीन करेंगे। करीना इससे पहले जोया अख्तर की एक फिल्म को इंकार कर चुकी हैं लेकिन इससे न तो जोया और न ही फरहान के साथ उनके रिश्ते प्रभावित हुए।

उन्होंने कहा, ‘‘किसी फिल्म को करना या न करना किसी अभिनेता या अभिनेत्री का चुनाव है और यह उनका अधिकार भी है। मैं जोया और फरहान की अ‘छी दोस्त हूं। वे दोनों ही कमाल के हैं।’’ऐसा सुना गया है कि करण जौहर की अगली प्रोडक्शन फिल्म ‘शुद्धि’ के लिए करीना को मजबूत कदकाठी में दिखना होगा। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वे ऐसी भूमिका करना चाहेंगी जिसमें उन्हें शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका निभानी हो, इस पर करीना ने कहा, ‘‘मुझे एक्शन फिल्में पसंद नहीं।

इन्हें करने की मुझमें उत्सुकता नहीं रहती। इसलिए मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि मैं ऐसा कर पाउंगी या नहीं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘साइज जीरो का अब जमाना नहीं रहा, मैं अभी जैसी हूं लोग मुझे वैसे ही पसंद कर रहे हैं।’’फिल्म ‘‘शुद्धि’’ में वे लंबे समय बाद रितिक रोशन के साथ नजर आएंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You