पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव

  • पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-3:46 PM

नई दिल्ली : उत्तरी-पूर्वी जिला के वेलकम इलाके में एक महिला की लाश पंखे से लटकी मिली। परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए यह हत्या की गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को देकर जांच एसडीएम को सौंप दी है। जानकारी के मुताबिक मृतका की पहचान सीलमपुर की रहने वाली राखी(25)के रूप में हुई। गत् 21 मई  को उसकी शादी वेलकम जे बी 145 में रहने वाले उमेश (27) हुई थी। उमेश कनॉट प्लेस में सरकारी विभाग में नौकरी करता है।

 राखी के मामा सुरेश ने बताया कि वह राखी के ससुराल के पास ही परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार रात पड़ोसियों से पता चला था कि उनकी भांजी ने ससुराल में फांसी लगा ली है। जानकारी के तुरंत बाद उन्होंने राखी के परिवार को सूचित किया। परिवारवालों ने मौके पर पहुंचकर राखी का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया।

उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पातल भेज दिया। जिन्होंने मंगलवार की दोपहर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपकर जांच एसडीएम को सौंप दी। उन्होंने बताया कि राखी के परिजनों ने उसकी हत्या का कारण दहेज बताया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You