मुजफ्फरनगर में फिर सांप्रदायिक तनाव, तोड़फोड़ और आगजनी

  • मुजफ्फरनगर में फिर सांप्रदायिक तनाव, तोड़फोड़ और आगजनी
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-8:17 PM

मुजफ्फरनगर: जनपद के शाहपुर में आज अवैध संबंधों को लेकर एक कबाड़ी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना बड़ी तेजी से आग की तरह चारों तरफ फैल गई। पनप रहे सांप्रदायिक तनाव के चलते अचानक लोग गुस्सा गए। इस दौरान एक जुट होकर की गई तोडफ़ोड़ से यहां भगदड़ मच गई।

शाहपुर के बाजार में दहशत फैल गई। दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठानों के शटर धड़ाधड़ नीचे गिरा दिए और देखते ही देखते भगदड़ मच गई। कई अलग-अलग जगहों पर आगजनी के दौरान दो बाइकों को जलाकर खाक कर दिया गया। डा. हरबीर आर्य के क्लीनिक में जमकर तोडफ़ोड़ की गई। यहां खड़ी बाइक और बस को भी तोड़ दिया गया।

खबर लिखे जाने तक दहशत भरे तनाव के माहौल में पुलिस बिगड़ी कानून व्यवस्था को संभालने के लिए कड़ी मशक्कत में जुटी थी। शाहपुर को पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर सील कर दिया था। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह के मुताबिक चांदपुर निवासी इरफान की हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई है।

इरफान की पत्नी उसे छोड़ पिछले 6 माह से किसी दूसरे के पास चली गई थी। इरफान जब किसी तरह एक माह पहले उसे वापस ले आया, तो आए दिन उसे मारने की धमकी मिलने लगी। इस बारे में अब तक हुई पूछताछ को लेकर पुलिस यह मानकर चल रही है कि अवैध संबंधों के चलते उसकी हत्या हुई।

Edited by:Rakesh Tyagi

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You