नौकरानी मर्डर केस: नौकर-नौकरानी के प्राइवेट पार्ट्स पर रॉड से मारती थी जागृति

  • नौकरानी मर्डर केस: नौकर-नौकरानी के प्राइवेट पार्ट्स पर रॉड से मारती थी जागृति
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-5:32 AM

नई दिल्लीः नई दिल्ली के 175, साउथ एवेन्यू फ्लैट में हुए बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की नौकरानी की हत्‍या के चश्‍मदीद गवाह ने पुलिस को बताया कि धनंजय की पत्‍नी जागृति जब भी किसी बात से खफा हो जाती थी तो थाली में भरा खाना ऐसे फेकती थी जैसे हम कुत्‍ते हों।

डंडा, लाठी, लोहे की रॉड या फिर घर में सजाए गए हिरण के सिंह से मुझे और राखी (नौकरानी जिसकी हत्‍या हुई है) को मारती थी। टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार इस हत्या मामले के इ‍कलौते चश्‍मदीद गवाह 17 वर्षीय नौकर ने ये सब बातें पुलिस को बताई हैं। इसके अलावा उसने बताया कि जागृति उसके और राखी के प्राइवेट पार्ट पर हमला करने में जरा भी नहीं हिचकिचाती थी।

गौर हो कि पुलिस की छानबीन में धनंजय के आवास से 20 सीसीटीवी कैमरे मिले हैं और हैरान करने वाली बात तो ये है कि उन कैमरों में से एक कैमरा नौकरानी राखी के बाथरूम से भी मिला है। जब पुलिस ने इस बारे में जागृति से पूछा तो उसने कहा कि नौकर पिटने के ही लायक थे। उसने बताया कि मैंने कई बार उन्‍हें आपत्तिजनक स्थित में देखा था इसलिये मैंने उनके निजी अंगों पर हमला किया ताकि भविष्‍य में वो ऐसा ना कर सकें। आपको बता दें कि धनंजय सिंह (सबूत से छेड़खानी करने का आरोप) और उनकी पत्‍नी जागृति (हत्‍या का आरोप) को इस मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You