छात्रा ने बदला अपहरण का बयान, लगाया गैंगरेप का आरोप!

  • छात्रा ने बदला अपहरण का बयान, लगाया गैंगरेप का आरोप!
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-10:22 AM

हिसार: हरियाणा में भिवानी की छात्रा ने अपने अपहरण का बयान बदलते हुए अब पड़ोसी युवक पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा ने उपायुक्त के समक्ष एक लिखित बयान में कहा कि उसके भाई की हत्या की धमकी के दबाव में उसके साथ गैंगरेप हुआ। छात्रा के मुताबिक, 18 अक्टूबर को वह सुबह घर से कॉलेज जा रही थी कि रास्ते में पड़ोसी युवक ने उसे गाड़ी में बैठने को कहा और उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया।

इसके बाद युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप भी बनाई। गैंगरेप के बाद इन युवकों ने लड़की को धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसके फोटो और वीडियों क्लिप कॉलेज और नेट पर डाल देंगे और उसके भाई को भी मार देंगे। छात्रा का कहना हैं कि 22 अक्टूबर को इन युवकों ने उसे ब्लैकमेल किया और दोबारा से रेप किया। छात्रा ने उपायुक्त को बताया कि इसके बाद उसने आत्महत्या का निश्चय किया और वह चंडीगढ़ चली गई।

23 अक्टूबर को चंडीगढ़ में पंजाब यूनिवर्सिटी के पास उसे दो लड़कियां मिली जिन्होंने उसे हिम्मत बंधाई। इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने उसे भिवानी पुलिस के हवाले कर दिया। छात्रा ने मजिस्ट्रेट को बताया कि अपराधी युवक अभी भी उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हैं, इसलिए छात्रा तथा उसके परिजनों ने सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You