जावड़ेकर बोले, पटना में मोदी रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी

  • जावड़ेकर बोले, पटना में मोदी रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-10:23 AM

नई दिल्ली: भाजपा ने पिछले महीने पटना में नरेन्द्र मोदी की रैली में हुए विस्फोटों और उनके प्रति बढ़ते खतरे की मीडिया की खबरों के परिदृश्य में अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाए जाने की केन्द्र से मांग की। पार्टी के प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ‘‘हम आतंकवाद पर राजनीति नहीं कर सकते। आतंकवाद के चलते हम दो प्रधानमंत्री खो चुके हैं और इससे हमें सबक सीखने चाहिए। हम उम्मीद करते हैं कि केन्द्र सरकार नरेन्द्र मोदी के प्रति उत्पन्न खतरे को संज्ञान में लेगी और सुरक्षा के मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं करेगी। हम मांग करते हैं कि मोदी को उचित सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

 

जावड़ेकर ने कहा कि पटना में मोदी की रैली के लिए सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गई थी’’ उन्होंने कहा कि 27 अक्तूबर को पटना में हुई ‘हुंकार रैली’ में जो बड़ी सुरक्षा चूक हुई हैं उसे दोहराया नहीं जाए। इस रैली में हुए विस्फोटों में आतंकी संगठनों के साथ ही पाकिस्तान और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई की भूमिका की भी जांच की जानी चाहिए।

 

यह पूछे जाने पर कि भाजपा अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए किस तरह की सुरक्षा व्यवस्था चाहती है, जावड़ेकर ने कहा, ‘‘यह हमें बताने की जरूरत नहीं है, सरकार जानती है कि उसे क्या करना चाहिए।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You