BIG BOSS में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली सोफ़िया की कामुक अदाएं

  • BIG BOSS में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाली सोफ़िया की कामुक अदाएं
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-4:23 PM

मुंबई:  टी वी शो ‘बिग बॉस 7′ के घर में मॉडल सोफ़िया हयात वाइल्ड कार्ड से एंट्री हुई है। सोफिया से बिग बास के घर के बारे में कहा कि इस रियलिटी शो में भाग लेने का मौका बड़ी किस्मत से ज़िंदगी में एक बार ही मिलता है, वह इस अनुभव को मिस नहीं करना चाहती थीं इसलिए इस शो को स्वीकार किया।

सुनने में आ रहा है कि मॉडलिंग जगत में सोफिया का नाम है और ब्रिटेन में 16 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। सोफिया बुहत सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनकी फिल्में ‘द अनफॉरगेटेबल’, कैश एंड करी, ‘भाई का माल है’, ‘डायरी ऑफ ए बटरफलाई’ है लेकिन इनकी ‘द अनफॉरगेटेबल’ फिल्म की बात करे तो यह इस फिल्म में टॉपलेस होकर सीन देने की वजह से सोफ़िया काफी विवादों में भी आ गईं थीं।2013 में एफएचएम सेक्सी वुमेन मैगजीन की लिस्ट में सोफिया को 81वें स्थान पर सेक्सी वुमेन का स्थान मिला।

अगर सोफ़िया के ड्रेसिंग सीन्स  के बारे में बात करे तो यह अपने भड़काऊ ड्रेसिंग सीन्स के लिए भी बेहद मशहूर हैं। कई बार सोफ़िया पब्लिकली इतनी रिवीलिंग ड्रेसेस में सामने आ गईं कि सबके होश ही उड़ गए। सोफिया एक गायक भी हैं और वह एमटीवी पर भी काम कर चुकी हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये हमेशा चर्चा में रहती हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You