MP चुनाव: टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने सल्फास खाकर कर ली खुदकुशी

  • MP चुनाव: टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने सल्फास खाकर कर ली खुदकुशी
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-4:38 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस के अधिकांश स्थानों पर टिकटों की घोषणा के बाद अनेक स्थानों से  व्यापक पैमाने पर असंतोष की खबरों के बीच आगरमालवा जिले में कथित तौर पर कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने पर एक नेता ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। आगरमालवा से यूनीवार्ता के अनुसार निपानिया, बैजनाथ गांव निवासी नरसिंह मालवीय(45) को आज जहर खाने के बाद जिला अस्पताल लाया गया था।

स्थिति गंभीर होने के कारण उसे उज्जैन भेज दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसके समर्थकों का कहना है कि वह आगरमालवा विधानसभा क्षेत्र से उसके स्थान पर मधु गहलोत को टिकट दिए जाने के बाद से परेशान था। उसे कई नेताओं ने टिकट दिलाने का आश्वासन दिया था और वह दो-तीन चुनावों से टिकट के लिए प्रयास कर रहा था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि हालाकि उसके द्वारा जहर खाने के मामले की जांच की जा रही है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

राज्य में दो दर्जन से अधिक स्थानों पर टिकट वितरण को लेकर दोनों ही दलों को जमकर असंतोष का सामना करना पड रहा है। दोनों ही पार्टियों के लगभग एक-एक दर्जन स्थानों पर प्रत्याशियों की घोषणा शेष है और यह आज ही करना पडेगा क्योंकि पर्चे दाखिल करने की अंतिम तिथि आठ नवंबर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You