दिवाली पर रोडवेज का मेरठ डिपो कमाई में अव्वल

  • दिवाली पर रोडवेज का मेरठ डिपो कमाई में अव्वल
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-12:26 PM

मेरठ: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम(यूपी रोडवेज) का मेरठ डिपो दिवाली के मौके पर कमाई करने वाले डिपो में अव्वल रहा है। यही नहीं इस डिपो के एक परिचालक द्वारा इस मौके पर मेरठ-लखनऊ मार्ग पर एक लाख रुपये की आय करने का रिकार्ड भी दर्ज किया है। रोडेवेज प्रशासन की ओर से डिपो के एआरएम और संबंधित परिचालक को पुरस्कृत करने की कार्रवाई की जा रही है। रोडवेज के एमडी मुकेश मेश्राम ने आज कहा कि रोडवेज में बेहतर प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाएगा। इधर,रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबन्धक संदीर लाहा ने आज बताया कि दिवाली के मौके पर क्षेत्र के मेरठ डिपो ने 22 लाख रुपये की आय की है जो कि सर्वाधिक है।

उन्होंने बताया कि डिपो के एआरएम टीकेएस बिसेन को पुरस्कृत किया जाएगा। मेरठ डिपो के परिचालक नामित कुमार और संजय कुमार द्वारा दिवाली के मौके पर एक लाख चार हजार रुपये की आय अर्जित की गई है। डिपो एआरएम टीकेएस बिसेन ने बताया कि दिवाली के मौके पर संबंधित परिचालक की डयूटी वाहन संख्या 3780 पर थी। मेरठ-लखनऊ मार्ग पर संचालित इस वाहन का संचालन चालक राकेश शर्मा और इकबाल जैदी द्वारा किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि संबधित बस के परिचालकों और चालकों को पुरस्कृत किया जाएगा।

बसने के अनुसार दिवाली के मौके पर इस बार रोडवेज द्वारा यात्रियों को बेहतर और त्वरित परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए एमडी मुकेश मेश्राम के निर्देश पर एक विशेष अभियान एक नवम्बर से आठ नवम्बर तक चलाया जा रहा है। इस दौरान सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस दौरान लगातार आठ दिन ड्यूटी करने पर संबंधित कर्मचारियों को 550 रुपए एक मुश्त दिए जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You