मोदी की पटेल प्रतिमा पर सिब्बल ने साधा निशाना

  • मोदी की पटेल प्रतिमा पर सिब्बल ने साधा निशाना
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-12:42 PM

नई दिल्ली: केन्द्रीय कानून एवं संचार मंत्री कपिल सिब्बल ने आज गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्रं मोदी की सरदार पटेल की विशालकाय प्रतिमा बनाने की योजना पर अप्रत्यक्ष रुप से निशाना साधते हुए कहा कि केवल बुत बनाने से कुछ नहीं होता, बल्कि लोगों के दिलों को जोडने की बात करनी चाहिए।

सिब्बल ने यहां भारतीय उद्योग परिसंघ द्वारा आयोजित ग्लोबल एजुकेशन इंड्रस्टी कांग्रेस का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि देश में आज कल बडी-बडी बातें हो रही है। कुछ लोग सरकार की दिन रात आलोचना करते रहते है, पर उनके पास अपना विजन (दृष्टि) क्या है। उन्होंने पूछा कि क्या उनके पास लोगों के स्वास्थ्य के लिए कोई नीति है।

क्या उनके पास शिक्षा की कोई नीति है। आखिर उनके पास देश के भविष्य के लिए क्या योजनाएं है। आलोचना करना तो बहुत आसान है। इस देश में सब कुछ नकारात्मक विमर्श चल रहा है। इससे पहले सिब्बल ने देश में बंद हो रहे इंजीनियरिंग कालेजों पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि देश में जब तक शिक्षा व्यवस्था, सवायत्त एवं मुक्त, नहीं होगी, तब तक शिक्षा की गुणवत्ता नहीं सुधर सकती है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You