अस्पताल में 2 दिन से पड़ी है नौकरानी की लाश

  • अस्पताल में 2 दिन से पड़ी है नौकरानी की लाश
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-1:12 PM

नई दिल्ली,(कुमार गजेन्द्र): सांसद धनंजय सिंह के सरकारी निवास में अपनी ही मालकिन के हाथों मारी गई नौकरानी राखी का शव 2 दिन से, राममनोहर लोहिया अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा है। शव को लेने या देखने के लिए कोई नहीं आया। नियम के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम किए जाने के लिए किसी परिजन का होना जरूरी है।

गरीब नौकरानी का कोई अपना अस्पताल नहीं पहुंचा। इस मामले में नौकरानी के शव के लावारिश हालत में पड़े होने के पीछे 2 कारण बताए जा रहे हैं, एक कारण तो मामला सांसद और उनकी पत्नी से जुड़ा हुआ है, दूसरे जिस महिला जागृति पर हत्या का आरोप है वह राममनोहर लोहिया अस्पताल में ही डॉक्टर है। बताया जाता है कि धनंजय पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं।

इसके अलावा धनंजय सांसद है, उनसे एक गरीब परिवार कैसे टक्कर लेगा, यह अपने आपमें बड़ी बात है। जिस एजैंसी की मार्फत नौकरानी को काम पर रखा गया था, घटना की सूचना मिलने के बाद उस एजेंसी पर भी ताला पड़ गया है। ऐसा भी कोई नही है, जो नौकरानी का पूरा पता भी बता सके। हैरान कर देने वाली बात यह है कि देश की संसद से चंद कदम दूर ही पुलिस ने एक गरीब नौकरानी की आवाज क्यों नही सुनी, जबकि पी.डब्ल्यू.डी. के एक प्लंबर ने गरीब की कराहट सुनी और पुलिस को सूचित किया।

डाक्टरों का कहना है कि नौकरानी के शरीर पर चोट के निशान हैं, लेकिन उसका पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड बनाया जाएगा। इसके बाद उसका पोस्टमार्टम मौलाना आजाद या फिर लेडी हार्डिंग अस्पताल में किया जाएगा। बुधवार रात तक उसके इकलौते बेटे के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You