‘BJP अब राजनाथ की ट्रांसपोर्ट कंपनी’

  • ‘BJP अब राजनाथ की ट्रांसपोर्ट कंपनी’
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-4:21 PM

राजनांदगांव: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और करीब 32 वर्षों तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में महत्वपूर्ण पदों पर रही पूर्व विधायक करूणा शुक्ला ने कल कहा कि भाजपा अब पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह की ‘ट्रांसपोर्ट कंपनी’ बन कर रह गई है। शुक्ला ने गत 24 अक्तूबर को भाजपा से इस्तीफा दे दिया था और छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से विधानसभा का चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी अलका मुदलियार के समर्थन में खुल कर सामने आ गई है। राजनांदगाव से मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं।

 

शुक्ला ने यहां पत्रकार वार्ता में भाजपा के बारे में कहा कि यह पार्टी अब बाहुबलियों, धनबलियों, माफिया और व्यवसाइयों की पार्टी बन गई है और साथ ही पार्टी के अध्यक्ष राजनाथसिंह की ट्रांसपोर्ट कंपनी बन कर रह गई है। उन्होंने कहा कि वह वाजपेयी तथा वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के विचारों और कार्यों से प्रभावित हो कर वर्ष 1980 में भाजपा में आई थी।

 

वह 32 वर्षों तक भाजपा में रहीं। तेरह वर्षों तक पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहीं। सांसद और विधायक भी रही लेकिन पिछले पांच वर्षों में राजनाथ सिंह तथा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह निरंतर उनकी उपेक्षा करते रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You