अज्ञात लोगों ने की सरपंच के बेटे की हत्या

You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-2:55 PM

पलवल: पलवल जिले मैं होडल थाना क्षेत्र के गाँव सेवली के सरपंच के बेटे कि अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। इन लोगों ने हत्या कर शव को गाँव से दूर गौंछी ड्रेन के पास खेतों मैं फैंक दिया। दिन निकलने पर लोगों ने मृतक सतीश का शव खेतों मैं पड़ा हुआ देख सरपंच बलबीर तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे मैं लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल कि मोर्चरी में भिजवा दिया! मृतक के परिजनों ने शक के आधार पर गाँव के ही एक युवक का नाम पुलिस को बताया है। पुलिस मामले कि जांच मैं जुट गई है।

सेवली गाँव के सरपंच बलबीर का  शादीशुदा बेटा सतीश खेती बाड़ी का काम करता था, जिसके दो बच्चे हैं। बीती शाम उसे गाँव में किसी दुकान पर देख गया था। उसके बाद मोबाइल पर आएं फोन से किसी के बुलाने पर वह अज्ञात स्थान पर चला गया था, जहां उसके साथ मारपीट की गई। जिसकी सूचना उसने अपने चचेरे भाई शुरेश को दी थी, लेकिन उसके बाद उसके साथ मोबाइल पर किसी का भी सम्पर्क नही हो सका था। रात भर घर नहीं आने पर परिजनो ने उसकी तलाश भी कि लेकिन कुछ पता नही लग पाया। सुबह उसकी लाश गाँव से दूर खेतों में मिलने से गाँव में सन्नाटा छ गया।

मृतक के भाई सुरेश ने बताया कि गुलवीर का फोन मेरे पास आया था वह सतीश के बारे पूछ रहा था। उसके बाद साढे नो बजे सतीश का फोन आया मेरा झगड़ा हो गया है जल्दी आ जाओ। लेकिन उसके बाद ना तो उसका नंबर लग सका ना उसके बारे में कोई खबर मिल पाई। गुलवीर ने ही उसकी हत्या कि है। किसी  से रंजिश से दोनों ने इंकार किया है।

पुलिस जांच अधिकारी नाका मुंडकटी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया सुबह सात बजे सूचना मिलने के बाद सतीश कि लाश खेतों मैं पड़ी मिली। इसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है उसकें बाद जो भी उचित कार्यवाही बनेगी कि जाएगी। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी कि गिरफ्तारी नही कि गई है। सरपंच के बेटे कि हत्या से गाँव में दु:ख तथा रोष का माहौल बना हुआ है। पुलिस के साथ पोस्टमार्टम कराने आए लोगों के बीच एक युवक जीतन का नाम भी मृतक सतीश के साथ झगड़ा करने वालों में लिया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You