मोदी बोले, पटना में मुझे मारने की साजिश हुई थी

  • मोदी बोले, पटना में मुझे मारने की साजिश हुई थी
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-3:14 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ में हो रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां तीन सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। मोदी ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ की जनता को सलाम कहा। मोदी ने कहा कि कांग्रेस का पंजा पड़ता तो छत्तीसगढ़़ तबाह हो जाता। मोदी ने कहा कि झारखंड और उत्तराखंड तो तबाह हो गए लेकिन छत्तीसगढ रमन सिंह के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

रमन सिंह की तारीफों के पुल बांधते हुए मोदी ने कहा, "जाति नहीं, विकास के लिए वोट दीजिए। रमन सिंह को पहले भी आपने जिताया और रमन सिंह पर आपका भरोसा रंग लाया। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ 13 साल का हो गया। अगले पांच साल सबसे महत्वपूर्ण हैं और छत्तीसगढ़ को इन पांच सालों में सही लालन-पालन की और जरूरत है। इसलिए उसका जिम्मा एक बार फिर डॉ. रमन सिंह को सौंपा जाना चाहिए।" मोदी ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार आती है तो छत्तीसगढ़ आने वाले 5 सालों में गुजरात से आगे निकल जाएगा।

मोदी ने छत्तीसगढ़़ की जनता को कहा कि हवा बदल चुकी है मित्रो! देश विकास चाहता है और इसलिए वे विकास के लिए वोट दें। मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति को दफना दीजिए। कांग्रेस हाथ की सफाई दिखा रही है। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा, "दिल्ली के शहजादे लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। बोल रहे हैं कि हम खाद्य सुरक्षा का कानून लाए। लेकिन हकीकत यह है कि छत्तीसगढ़ में पहली बार खाद्य सुरक्षा बीजेपी की सरकार ने दी। रमन सिंह चावल वाले बाबा के नाम से मशहूर हैं।"

मोदी ने कहा,  "कांग्रेस ने वादा खिलाफी की है। कांग्रेस जब केंद्र में सत्ता आई थी, तो महंगाई घटाने का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं किया। महंगाई दिनोंदिन बढ़ रही है।" मोदी ने प्याज की बढ़ती कीमतों पर कटाक्ष करते हुए कहा, "कांग्रेस ने गरीब से प्याज भी छीन लिया। कुछ दिनों में प्याज के लिए लॉकर खुलवाना होगा। मेहमान आएंगे, तो उन्हें उसकी सुगंध दी जाएगी। जिन लोगों ने आपकी थाली से प्याज छीनी है, उनसे देश की सत्ता छीनने का वक्‍त आ गया है।"

पटना बम ब्लास्ट पर मोदी ने कहा कि ब्लास्ट के बहाने उन्हें उड़ाने की तैयारी थी। मोदी ने कहा, पटना में मुझे मारने की साजिश हुई। पटना में मंच उड़ाने की साजिश थी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि बिहार सरकार पटना ने सीरियल ब्लास्ट पर अपनी गलती तक नहीं कबूली।

गौरतलब है कि मोदी कांकेर और डोंगरगढ़ में भी रैली को संबोधित करने वाले हैं। नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और सभाओं को ध्यान में रखते हुए राज्य में पुलिस को सतर्क कर दिया गया है तथा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You