12 शहरों की खाक छानी, दो बेटे फरार

  • 12 शहरों की खाक छानी, दो बेटे फरार
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-1:39 PM

नई दिल्ली : बुलंदशहर के बाहुबली एवं बी.एस.पी. विधायक हाजी अलीम की पत्नी रेहाना बेगम की हत्या के मामले में पुलिस अभी तक फरार चल रहे दोनों सौतेले बेटों का कोई सुराग नहीं जुटा सकी है।

दोनों लम्बे समय से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा, उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस की करीब 12 टीमों लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं, लेकिन दोनों पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहे हैं।

पुलिस रेहाना की हत्या में आरोपी सौतेले बेटों दानिश और अनस की तलाश में लखनऊ, मेरठ, बुलंदशहर, गाजियाबाद, पंजाब के कई शहरों में जगह-जगह छापे मार रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों की गिरफ्तारी के बाद ही जांच को गति मिलेगी। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही परिवार के किसी और अन्य सदस्य का हत्या में हाथ होने या न होने का भी पता चल पाएगा।

पुलिस हाजी अलीम के परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर चुकी है। पुलिस अलीम की पहली पत्नी कमरजहां से भी पूछतास कर चुकी है। दानिश और अनस कमर जहां के ही बेटे हैं। रेहाना और कमरजहां में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। जिसकी वजह से बच्चे भी रेहाना से नफरत करने लगे थे।

पुलिस पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं कमरजहां के उकसाने या उसके कहने पर तो रेहाना बेगम को नहीं मारा गया। कॉल डिटेल से पता चला है कि दानिश हत्या के बाद मेरठ, बाद में लखनऊ और पंजाब गया। पुलिस सरगरमी से दोनों की तलाश कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You