मोटरसाइकिल सवार तीन छात्रों को गाड़ी ने मारी टक्कर, दो की मौत

  • मोटरसाइकिल सवार तीन छात्रों को गाड़ी ने मारी टक्कर, दो की मौत
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-3:58 PM

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे सोहना इलाके में बुधवार सुबह सुबह मोटरसाइकिल पर जा रहे बीटेक के तीन छात्रो को डम्पर ने टक्कर मार दी। इस घटना में दो छात्रो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणो और अन्य छात्रो ने सोहना-पलवल रोड पर जाम लगा दिया। दोनो छात्रो की मौत से भडके छात्रो ने पुलिस की गाडी को आग के हवाले कर दिया और मौके पर घटना की करवरेज कर रहे पत्रकारो के कैमरे तोड दिए।

मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने लोगो को समझाबुझा कर वापिस भेजा और मामले को शांत किया। जानकारी के मुताबिक, गुडगांव के सोहना-पलवल रोड पर लाखुवास गांव के पास सुबह करीब साढे आठ बजे पल्सर बाईक पर सवार होकर बीटेक फाइनल ईयर के तीन छात्र अपने कॉलेज जा रहे थे। तभी बाइक चला रहे विवेक ने आगे चल रहे डम्पर को ऑवरटेक करने की कोशिश की लेकिन डम्पर ने बाइक में साईड मार दी जिसकी वजह से बाइक गिर गई डम्पर के पहिए बाईक पर पीछे बैठे मोहित और चमन को कुचलते हुए आगे निकल गए। डम्पर चालक ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन कुछ आगे चलकर लोगो ने डम्फर को रुकवा लिया।

हालांकि डम्पर चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने डम्पर को कब्जे में ले लिया है। यह तीनो छात्र सोहना के ही वर्ल्ड इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी कॉलेज में बीटेक के छात्र हैं। छात्रो की मौत की खबर कॉलेज और आसपास के गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर मौजूद छात्रो का आरोप है कि पुलिस और एम्बुलेन्स मौके पर देरी से पहुंची जिस वजह से लोगो का गुस्सा फूट पडा और उन्होने मौके पर पहुंची सोहना थाने के एसएचओ की गाडी को तोड डाला। हंगामा बढता देख मौके पर भारी गुडग़ांव पुलिस बल बुलाया गया जिसके बाद करीब चार घंटो के बाद लोगो को समझा बुझा कर जाम खोला गया।

गुडग़ांव पुलिस का दावा है कि वो जल्द ही आरोपी डम्पर चालक को गिरफ्तार कर लेगी। वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि सडक पर उपद्रव मचाने वाले लोगो जिन्होने पुलिस की गाडी और पत्रकारो के कैमरे तोडे उनके खिलाफ भी सख्त कार्यवाई की जाएगी। लेकिन सवाल ये उठता है कि सोहना थाने से केवल दो किलोमीटर की दूरी पर ही ये हादसा हुआ तो पुलिस को मौके पर पहुंचने एक घंटा कैसे लग गया? अगर पुलिस मौके पर जल्द पहुंच जाती तो शायद इतना बवाल ना होता इसके लिए भी गुडग़ांव पुलिस जरुर सोचना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You