कौन होगा मल्लिका का दूल्हा...

  • कौन होगा मल्लिका का दूल्हा...
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-5:09 PM

मुंबई: अपने सपनों की मल्लिका से शादी करना हर किसी का ख्वाब होता है और जब वह सपना सच होने लगे तो मानो सारी दुनिया मुठ्ठी में सिमट कर आ जाती है-लाइफ ओके पर चल रहे ‘द बैचलरेट इंडिया मेरे ख्यालों की मल्लिका’ में 13 प्रतिभागियों में से अब सिर्फ दो ही प्रतिभागी बचे है धर्मशाला के विजय सिंह और लंदन के करण सागू।

इससे पहले टॉप-5 में कोलकाता के बिभास विस्वास, चंडीगढ़ के जशन सिंह, धर्मशाला के विजय सिंह, लंदन के करण सागू और फाजिल्का के विनय झांब शामिल थे। जिसमें से विनय अपने पिता के बिमार होने पर शो छोड़ कर चले गए थे हालांकि विनय ने बाद में शो में वापिस एंट्री मारकर सबको हैरत में डाल दिया था।  वहीं, मल्लिका ने इससे पहले करण, विजय और बिभास के घर में विजिट किया था। 

मल्लिका सबसे पहले विजय के घर धर्मशाला जाती है जहां विजय के परिवार वालों ने मल्लिका का भव्य स्वागत किया और विजय की बहनों ने मल्लिका को एक हिमाचली ड्रैस भी पहनाई जिसे पहन कर वह बहुत खुश होती है।

उसके बाद मल्लिका बिभास के घर कोलकाता रवाना होती है। जहां उनका बंगाली रिति-रिवाज से वैलकम किया जाता है। मल्लिाक वहीं बिभास के बेटे से ऑनलाईन बात करती है और वहां मल्लिका एक बंगाली ड्रैस पहन कर दुर्गा पूजा करती है।

और आखिरी में मल्लिका करण के मम्मी-पापा से ऑनलाईन बात करती है। करण के माता-पिता को मल्लिका बेहद अच्छी लगती है और मल्लिका भी उनसे बात करके काफी खुश होती है।

अंत में मल्लिका ने अपनी आखिरी रोज  सैरामनी पर सिर्फ विजय और करण को ही रोज दिए और बिभास, विनय, जशन को निराश होकर अपने घर वापिस लौटना पड़ा। अब देखना यह होगा कि मल्लिका इन दोनों में से किसे अपना हमसफर चुनती है। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You