यूपी में नाकाम रैलियों से राहुल नाराज, मिस्त्री को किया तलब

  • यूपी में नाकाम रैलियों से राहुल नाराज, मिस्त्री को किया तलब
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-8:57 AM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के प्रत्याशी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी सार्वजनिक रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करने के मुद्दे पर हमला बोलने के बाद अब कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी खुद के लिए भी बड़ी भीड़ रैलियों में देखना चाहते हैं।

आधिकारिक रूप से मालूम हुआ है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस के महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री को राज्यों में 2 जनसभाओं के विफल रहने पर तलब किया है। हमीरपुर और सलेमपुर में राहुल की सार्वजनिक सभाओं में हाजिरी बहुत कम थी। राहुल ने कहा कि अगर प्रदेश कांग्रेस कमेटी भीड़ जुटाने में अक्षम है तो यह बेहतर होगा कि वह राज्य में कोई जनसभा को सम्बोधित न करें। राहुल की नवम्बर के दौरान उ.प्र. में 4 रैलियां सम्बोधित करने की योजना है।

नवम्बर में होने वाले 5 राज्यों के चुनावों में राहुल प्रत्येक राज्य में 2-2 रैलियां सम्बोधित करेंगे। रैलियों में भीड़ न जुटने के कारण राहुल गांधी काफी नाराज हैं। राहुल के 2 मनपसंद मंत्री आर.पी.एन. सिंह और प्रवीण जैन क्रमश: हमीरपुर और सलेमपुर में भीड़ जुटाने के प्रभारी थे। बताया जाता है कि राहुल उनसे भी नाराज हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You