रमन सिंह बोले, अगर पार्टी कहेगी तो बन जाऊंगा PM

  • रमन सिंह बोले, अगर पार्टी कहेगी तो बन जाऊंगा PM
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-10:26 AM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह लगातार दस सालों से छत्तीसगढ़ की कुर्सी पर काबिज़ हैं। भले ही रमन सिंह खुद आगे बढ़ कर प्रधानमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी न दर्ज करवाई हो लेकिन अपना नाम उछालने में रमन सिंह को कोई गुरेज भी नहीं है। रमन सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि अगर पार्टी कहेंगी तो वह प्रधानमंत्री बनने से गुरेज नहीं करेंगे। रमन सिंह से पूछने पर कि नरेंद्र मोदी ही की तरह उन्होंने भी अपने राज्य में भारतीय जनता पार्टी को लगातर सत्ता में बनाए रखा और उनके ऊपर किसी किस्म का कोई बड़ा आरोप भी नहीं लगा तो रमन सिंह ने कहा कि बड़े नेताओं को जैसा ठीक लगा उन्होंने वैसा किया।

 

रमन सिंह से जब पूछा गया कि एक लंबा सफल मुख्यमंत्री का सफर तय करने के बाद भी उनका प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के रूप में नाम क्यों नहीं घोषित किया गया इस पर रमन सिंह ने कहा कि अभी हमारे जैसे नेताओं को और मेहनत करने की जरूरत है।

 

गौरतलब है कि साल 1999 में विधानसभा का चुनाव हार जाने के बाद रमन सिंह राजनांदगांव से जब कांग्रेस के कद्दावर नेता मोतीलाल वोरा के ख़िलाफ़ उतारे तो लोग रमन सिंह को एक कमज़ोर प्रत्याशी के रूप में देख रहे थे लेकिन रमन सिंह का अब तक का सफर काफी सफल रहा। नरेंद्र मोदी ने भी कल रमन सिंह की काफी तारीफ की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You