‘राहुल कभी मोदी जैसे नेता का विकल्प नहीं हो सकते’

  • ‘राहुल कभी मोदी जैसे नेता का विकल्प नहीं हो सकते’
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-9:12 AM

रायपुर: कांग्रेस ने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरूण जेटली के इस कथन से आज सहमति जताई कि राहुल गांधी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का विकल्प नही हो सकते। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद राज बब्बर ने यहां पत्रकारों के द्वारा जेटली के बयान के बारे में पूछे जाने पर यह टिप्पणी की। उन्होने कहा कि राहुल किसी ऐसे व्यक्ति का विकल्प नहीं बन सकते जिसकी सोच विध्वंसकारी हो और समाज को जोडने की बजाय तोडऩे की उसकी नीति हो।

राज बब्बर ने कहा कि जिस व्यक्ति ने देश को भले कुछ दिया नहीं और केवल निर्दोष लोगो की जान ली हो और बार बार देश को तोडऩे की नीति पर चल रहा हो उसका विकल्प राहुल कतई नहीं हो सकते। बब्बर ने राहुल के विभिन्न मुद्दों पर प्रश्न खडा करने पर भाजपा द्वारा टिप्पणी किए जाने को उसकी अज्ञानता करार दिया। कांगेस प्रवक्ता ने कहा कि राहुल जनता के बीच उठने वाले प्रश्नों को आवाज देकर उन्हे जिन्दा कर रहे है इस पर भी भाजपा को ऐतराज है। उन्होंने कहा कि जिस गुजरात माडल की दुहाई देकर देश को भ्रमित करने का काम भाजपा एवं नरेन्द्र मोदी कर रहे है वह कुछ है ही नहीं। गुजरात में कुपोषण का सच सामने आ चुका है।

राज बब्बर ने छत्तीसगढ़ का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में हर तरफ असुरक्षा का माहौल है। हालात यह है कि मोदी तक इस राज्य में अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे है और राज्य की पुलिस पर यकीन नहीं करते हुए गुजरात के पुलिस अधिकारियों को दौरों से पहले भेज रहे है। उन्होंने राज्य में कांग्रेस के पक्ष में माहौल होने का दावा किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You