BSP सांसद की पत्नी पर आरोप, जानवरों से भी बदतर सलूक किया नौकरों से

  • BSP सांसद की पत्नी पर आरोप, जानवरों से भी बदतर सलूक किया नौकरों से
You Are HereNational
Saturday, November 09, 2013-10:20 AM

नई दिल्ली:  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद धनंजय सिंह की पत्नी डा. जागृति सिंह ने एक बार दोनों नौकरानियों राखी भद्रा, मीना और एक नाबालिग नौकर को अपने 3 साल के बेटे का पेशाब तक पिला दिया था। तीनों की गलती केवल यह थी कि वे जागृति के रोते हुए बेटे को चुप नहीं करा सके थे। इससे जागृति को इतना गुस्सा आया कि उसने यह घिनौना काम कर डाला। यह बयान सांसद धनंजय सिंह के घर में रहने वाली नौकरानी मीना ने पुलिस को दिया है।

इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि नौकरानी राखी की मौत चोट की वजह से हुई थी। यह जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नौकरानी मीना और नाबालिग नौकर ने पुलिस को बताया कि भाभी जी अक्सर हमसे कहती थीं कि अगर तुम में से किसी ने घर से बाहर भी जाने की कोशिश की तो बाहर सुरक्षा में तैनात नागालैंड पुलिस के गार्ड तुम्हें गोली मार देंगे। इससे वे बहुत डरे रहते थे।

घर के बाहर लोहे की फैंसिंग करवाई गई थी। तीनों नौकरों को अपने-अपने घर पर फोन करने की सख्त मनाही थी। एक तरह से तीनों नौकरों को जागृति ने अपने घर में कैद करके रखा हुआ था।

नाबालिग नौकर ने मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है कि जागृति उसे 1 भी रुपया नहीं देती थी। हां, उसके घर जरूर 2,000 रुपए महीना भिजवाती थी। जब कभी उनसे कोई गलती हो जाती थी तो दिनभर उन्हें खाना नहीं दिया जाता था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You